एक बार चार्ज में 130 Km, चलेगा Lectrix EV LXS G 3.0 के नए धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानें कीमत और फीचर्स

  • लेक्ट्रिक्स EV LXS G 3.0, ये एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी शुरुआती कीमत ₹99,999 होगी, जो इसे यात्रियों के लिए एक किफायती विकल्प बनाता है।
  • यदि हम इसके खास फीचर्स की तो यह केवल 108 किलोग्राम वजन वाला यह स्कूटर आगे और पीछे की सुरक्षा के लिए ड्रम ब्रेक सिस्टम के साथ आसान संचालन सुनिश्चित करता है।
  • छह आकर्षक रंगों में उपलब्ध यह स्कूटर सड़क पर बेहतर सुरक्षा के लिए कॉम्बी ब्रेक सिस्टम से सुसज्जित है।

Lectrix EV LXS G 3.0: इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में, लेक्ट्रिक्स EV LXS G 3.0 उन सवारों के लिए एक असाधारण विकल्प के रूप में उभरा है जो सामर्थ्य, सुरक्षा और शैली के मिश्रण की तलाश में है उनके लिए एक बेस्ट विकल्प हो सकता है। इसके अलावा इसकी शुरुआती कीमत ₹99,999 रखी गई है, आपको बतादें की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके रोजमर्रा के काम के लिए एक बहतरीन विकल्प होने वाला है की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। केवल 108 किलोग्राम वजन के साथ, LXS G 3.0 एक हल्का और चुस्त सवारी अनुभव प्रदान करता है, तो आइए जानतें है विस्तार से फीचर्स कीमतों के बारें में सम्पूर्ण जानकारी।

Lectrix EV LXS G 3.0 फीचर्स
Lectrix EV LXS G 3.0 फीचर्स

Lectrix EV LXS G 3.0 फीचर्स

Lectrix EV LXS जी 3.0 एक टिकाऊ इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है जो सुचारू त्वरण और कुशल ऊर्जा खपत सुनिश्चित करता है। इस स्कूटर का एक मुख्य फीचर्स इसका ब्रेकिंग सिस्टम है, जिसमें आगे और पीछे दोनों की तरफ ड्रम ब्रेक शामिल किया गया हैं, जो कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) द्वारा पूरक हैं। यह सुरक्षा सुविधा सुनिश्चित करती है कि दोनों ब्रेक एक साथ लगाए जाएं, जिससे रुकने की दूरी कम हो और इमरजेंसी में ब्रेकिंग परिदृश्यों के दौरान समग्र सुरक्षा को बढ़ाया जा सकें।

Lectrix EV LXS G 3.0 डिज़ाइन और कलर विकल्प
Lectrix EV LXS G 3.0 डिज़ाइन और कलर विकल्प

Lectrix EV LXS G 3.0 डिज़ाइन और कलर विकल्प

आधुनिक स्कूटरों के लिए आकर्षक डिज़ाइन महत्वपूर्ण है, और LXS G 3.0 निराश नहीं करता है। छह कलर में उपलब्ध – स्पार्कल ब्लैक, पर्ल व्हाइट, स्पोर्टी रेड, ऐश ग्रे, मैजिक ब्लू और मैट मिलिट्री ग्रीन कलर विकल्प में उपलब्ध हैं इसके साथ ही यह स्कूटर अलग-अलग सवारों की पसंद के अनुसार विभिन्नता प्रदान करता है। चाहे आप क्लासिक लुक पसंद करते हों या ज़्यादा स्पोर्टी वाइब, लेक्ट्रिक्स ईवी आपके लिए है।

Lectrix EV LXS G 3.0 परफॉर्मेंस

LXS G 3.0 का वज़न और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन यह सुनिश्चित करता है कि नया राइडर भी इसे आसानी से टिकाऊ बना सके। यह रोज़ाना की समीक्षा और शहर के छोटे-मोटे व्यवसायों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इलेक्ट्रिक मोटर एक आरामदायक और शांत रेलगाड़ी उपलब्ध कराती है, जो पर्यावरण के अनुकूल परिवहन समाधानों की भारी मांग के अनुरूप है।

Read More:

75 KM की माइलेज और खास डिज़ाइन के साथ जल्द होने जा रही है लॉन्च Hero Xoom 160 जाने कीमत, फीचर्स

TVS Raider 125 Flex-Fuel इस बाइक की जल्दी होगी लॉन्चिंग, फीचर्स और कीमत देखकर हर कोई हो रहा है आकर्षित

Mahindra की नई Bolero दमदार फीचर्स और मोर्डन लुक से हर किसी का दिल छू रहा है, कीमत इतनी की हर कोई खरीद पाएगा

भट्टराम नामा, Attire Speak के लेखक हैं। उनका जोशीला दिमाग Attire Speak के माध्यम से हर दिन Attire Speak के उपयोगकर्ताओं के लिए नई जानकारी लाते है। ऑटोमोबाइल उद्योग में आजीवन अनुभव के साथ, वह कारों, बाइक और ऑटोमोटिव तकनीक पर अपने गहन ज्ञान और अंतर्दृष्टि को साझा करते हैं। सटीक और आकर्षक समाचार प्रदान करने के लिए उनका समर्पण Attire Speak को ऑटोमोटिव उत्साही लोगों के लिए एक विश्वसनीय स्रोत बनाता है। इसके साथ ही इन्होंने और भी कई ऑटोमोबाइल के ब्लॉग के लिए काम कर चुके हैं।

Leave a Comment